Sunday, July 5, 2009

ओफीस incharge के साथ चुदाई

आज मैं रीया की उनके ओफीस incharge के साथ चुदाई की कहानी सुनाने जा रही हु वो बिल्कुल ही सच्ची कहानी है. ये कहानी आज से कुछ दीन पहले की है. मीस रीया जीन्की उमर ३२ साल की है. उनकी शादी १२ साल पहले हूई है. रीया एक प्रायवेट school मे techar है.उस का पती ४५ साल का हे.उस की फीगुर ३८ ३४ ४० गोरी मोटी.अब्दुल २ मह पहल्य शादी केर्के पंजाब से आया हे उस की बीवी पंजाब मे है. उस का कद ६.२” वो काला हें और चूदाई का प्यासा.रीया को देख केर हमेशा लंड सहलाता हैं…!!

एक दीन मैं ओएफीस से रुम पर गयी जो की पास मे था। रीया का रुम भी बगल मे था !! हम दोनो के रुम के भी मे एक दरवाजा था जिसमे एक बड़ा सा की हौल था !! और दरवाजे के उप्पेर एक रोशन दान था जिसमे शीशा लगा था !! जब मैं रुम पर पंहुची आपने कपडे उतारे , nighy पहनी और T..V देकने लगी थोड़ी देर बाद मुझे रीया के कमरे मे से कुछ आजिब सी आवाज आने ल्गी मेने की होल से देखा की रीया और Mr अब्दुल एक साथ रीया के रुम मे !! मे ये देख के हेरान हो गयी !! वो अंदर आ गये. उन्होने दरवाजा अन्दर से बंद कर दीया. वो कुर्सी पर बैठ गए अब्दुल नै रीया का हाथ पकड़ कर उनको अपनी तरफ खीच लीया. रुम में एक बल्ब था और लगभग अँधेरा ही था. मीस रीया ने उनसे बाथरूम जाने को कहा और बाथरूम चली गयी. बाथरूम से बहार आते ही अब्दुल ने रीया को दीवार के सहारे खड़ा कर दीया और रीया के होटों को चूमने लगे. वो धीरे धीरे बईट करते हूए रीया के लिपस को चूसने लगे. रीया को बहुत शरम आ रही थी. वो रीया के जुबान को अपने मुह में ले कर चूसने लगे. रीया एक दम पागल सी हो रही थी जैसे जन्नत का मज़ा आ रह हो. रीया को नहीं मालूम था की कीस करने में भी इतना मज़ा आएगा. मैं सोचने लगी की जब कीस करते देखने में इतना मज़ा आ रह है तो चुद्वाते हूए देखने मे कीतना मज़ा आता होगा. वो रीया के जुबान को चूसे जा रहे थे और उनके हाथ रीया के पीठ पर चल रहे थे. अब्दुल , रीया के कुछ राज जान गया था !! अगर वो राज दुनिया के सामने आ जाते तो रीया की नोकरी ख़तरे मे थी ! रीया ने मुझे एस बारे मे बताया था !! प्र मुझे नही मालुम था की रीया ये सब करेगी ! खेर मुझे इससे क्या मुझे तो फ्र्री मे फील्म देखने को मील रही थी मैं माजा लेने ल्गी !

सर रीया को अपने हाथों में कास लीया और रीया उनसे एक दम चिपक गयी. उनका गरम बदन और सांसो को शायद रीया महसूस कर रही थी.. फीर उनका बया हाथ रीया के बुब्स पर जा कर रूक गया और फीर रीया के बायी चूची पर आ कर रूक गया.उस की मुज्बोरी थी वो अब्दुल के हाथो बेबस थी.अब्दुल भी भूखा था और मोके का फएदा उठाना चाहता था रीया की मोटी चूत को चौद कर.अब्दुल ने रीया को ऐसा भीच के उसकी तो सांस ही रुकने लगी. रीया पूरी तरह से काँप गयी और कस्मसकर उनको हटाने की एक नाकाम सी कोशिश की, पर उन्होने रीया को कास कर दबोचा हुआ था. उन्होने रीया के face अपने हाथों मे लीया और रीया के लोअर लिपस को चूसने लगे. वो रीया के लिपस को कर्रेब ३-४ मिनट तक चूसते रहे और रीया बेताब होने लगी. उन्होने रीया के हाथ को पकड़ कर अपने कंधे पर रखा और अपने हाथों में रीया को लपेट लीया. रीया की चुचीयां उनकी छाती से एक दम सैट गयी. उन्होने अपने हाथों को रीया के पीठ पर फिरना शुरू कर दीया. रीया तो जैसे पूरी तरह से खो गयी. फीर उन्होने रीया को दीवार की तरफ मुह करके खडे होने को कहा. रीया ने अपना मुह दीवार की तरफ कर लीया और रीया की पीठ उनकी तरफ थी. उन्होने फीर रीया के चूची पर हाथ रखा और रीया के कान के नीचे जीभ से चाटने लगे. रीया तो जैसे एक दम पागल सी होने लगी. फीर धीरे-२ उन्होने रीया के नेक पर बाइट्स करनी शुरू कर दी और रीया आहें बहर्ने लगी.रीया भी शादी के बाद बोहत कम चुदी थी और कीसी मोटे लंड की चूदाई चाहती थी.जवान लंड ने उसको बोहात गरम क्र दीया .

सर ने उसे अपने बाहों मेँ पकड़ लीया और मसलाने लगे , ” मेरी जान, तू बहुत भूखी है, ई लोव यू.” रीया सीर्फ, “sir….” ही कह सकी. मैंने महसूस कीया रीया के गांड के बीचों बीच उनका गरम लंड सटा हुआ था. उन्होने कब अपना उंदर वेअर उतर दीया मुझे पता भी नहीं चला क्युकी कमरे मे अँधेरा था . मुझे अब ड़र भी लगने लगा की उन्हें पता ना चल जाये की मे देख रही हु !! और अच्छा भी लग रह था. मैं पूरी तरह से excite हो गयी थी. रीया ने अपनी गांड को उनकी तरफ कर दीया ताकी उनका लंड ठीक से एडजस्ट हो सके. उनके हाथ अब धीरे धीरे रीया के सलवार के नाडे पर आ गया.. उन्होने रीया को कीस करते हूए एक झटके में ही सलवार के नाडे को खोल दीया. रीया की लाल सलवार सरक कर नीचे ज़मीं पर गीर गयी. वो नेच्य से नंगी थी.. उस की मोंटी गोरी चूत पर काले काले बाल .लगी लगे मसलने और लीया पकड़ में लंड पुरी तरह से तन गीया और रीया की चूत को उचक उचक कर पकर्ने की कोशिश करने लगा रीया की नंगी गांड पर उनका लंड लगा हुआ था. मैं इतना जोश में आ गयी थी की मेरे चूत से पानी भी छुट गया था. मैं उनका लंड देखना चाहती थी लेकीन मेरा मुह तो उनके पीठ की तरफ था. फीर वो रिया के कमीज़ को ऊपर की तरफ करने लगे. रीया और जोश में आ गयी और रीया ने सहूलियत के लिए अपने हाथ ऊपर की तरफ कर दीये. उन्होने रीया के कमीज़ उतर दी. कमीज़ उतरने के बाद उन्होने पीछे से रीया के ब्रा का हूक खोल दीया और एक झटके से रीया के ब्रा को उतर कर फ़ेंक दीया. मैं उमंग से लाल हो गयी. पहली बार कीसी मर्द के सामने रिया एक दम नंगी हो गयी थी. फीर उन्होने पीछे से रीया के Boobs को दोनो हाथों में पकड़ लीया और मसलने लगे.

फीर उन्होने रीया के निप्प्ल्स को मसलना शुरू कीया तो रीया सिस्करियां भरने लगी. उन्होने रीया को दीवार के सहारे और दबा दीया. रीया के गांड पर उनका लंड सटा हुआ था और रीया का दोनो बूब्स उनकी मुट्ठी में थे. वो ऊँगली और अंगूठे से रीया के निप्प्ल्स को बेदर्दी से मसलने लगे. रीया तो जैसे जोश में एक दम पागल सी हो रही थी. १० मिनट बाद वो रीया को पकड़ कर टबेल के पास ले गए और टबेल पर बैठने को कहा. रीया टबेल पर बैठ गयी. उन्होने light On कर दी. जैसे ही रौशनी हुयी रीया अपने बदन को दोनो हाथो छुपाने के कोशीश क्र्ने लगी पर वो हाथ हटा कर उस के मोटे मुम्मू को घुर्ने लगे !! आब मुझे सब साफ साफ दिखई दे रहा था !!

रीया एक कबूत्री की तरह शीकारी के जाल में थी और वो रीया को ऊपर से नीचे तक निहार रहे थे. उनका मोटा और लम्बा ताना हुआ लंड रीया के सामने था. मुझे देख के साफ पता चल रह था की उनका लंड ८” लम्बा और ३” मोटा है और मैं यही समझती थी की सभी मर्दों का लंड ६” इतना ही बड़ा होता होगा, लेकीन उनका लंड तो बहुत ही मोटा और लम्बा था. मैं उनके लंड को देख कर हैरान रह गयी. रीया उनके लंड को हाथ से पकड़ना चाहती थी और मुह में ले कर चूसना भी चाहती थी लेकीन शरम के मरे रीया उनसे कुछ भी नहीं कहा. तभी उन्होने कहा, “रीया, इसको प्यार करो, पकडो इसे और मुह में लेकर चूसो इसको.” उन्होने रीया के हाथो को पकड़ कर अपने लंड पर रख दीया और बोले, “पता है यह ८ इंच लम्बा, और ३ इंच मोटा है.” रीया तो एक दम जोश में थी जैसे उनके मन की मुराद भी पूरी हो रही थी. रीया ने तुरंत ही उनका लंड हाथ में पकड़ा और सहलाने लगी. मैं सोचने लगी की इतना मोटा और लम्बा लंड रीया के चुत और गांड में कैसे जाएगा. वो बोले, “रानी, मुह में लेकर चूसो इसको.” रीया ने उनके लंड को पकड़ कर अपने जीभ से चाटने लगी. थोड़ी ही देर बाद रीया ने उसे मुह में ले लीया और लंड का टोपा चूसने लगी. थोड़ी देर तक चूसने पर उनका लंड और तन गया. वो रीया के मुह में अपने लंड को अंदर बहार करने लगे. ५ मिनट में उनके लंड से पानी नीक्ला और रीया के मुह में भर गया. रीया ने थूकना चाहा तो वो बोले, “रानी, पी जाओ इस अमृत को.” रीया उनके लंड का सारा पानी नीगल लीया और फीर उनके लंड को अपने जीभ से चाट कर साफ करने लगी.

थोड़ी ही देर में उनका लंड पूरी तरह फीर तन गया. रीया भी जोश से अपने आपको काबू में नही रख पा रही थी और बोली, “सर, प्ल्ज़ जल्दी कुछ किजिए ना. नहीं तो मैं पागल हो जाउंगी.” वो रीया के ऊपर से हट गए और टेबेल्के पास खडे हो गए. उन्होने रीया के गांड को टबेल के किनारे पर रख दीया और वो रीया के टांगों के बीच आ कर खडे हो गए. रीया की टंगे बोहत मोती और tight थी जीन पर रोय के बल थे जीस से पता चलता था के रीया बोहत गरम औरत है.
रीया टबेल पर आधी लेटी हुई थी ,लेग्स जमीं पर थे. उन्होने रीया के लेग्स को हाथों से पकड़ कर फैला दीया और अपने लंड की टोपी रीया के चुत के बीच में रख दी. मेरे सरे बदन में आग सी लग गयी. तभी उन्होने एक जह्त्का दीया, उनका आधा लंड रीया के चुत फाड़ता हुआ अंदर घुस गया. रीया दर्द से चिल्ला उठी, उयीए……. . माँ……… मर…….. जाउंगी…… . मैं…….. .. आह्ह्ह……. .. सर……… . रूक जाइये…. प्ल्ज़……… रीया कहारने लगी तो वो रूक गए और अपने लंड को रीया के चुत से बहार निकल लीया. उन्होने रीया के गांड को उठा कर एक कुशन नीचे रख दीया. अब रीया की चुत थोडा और ऊपर हो गयी. वो रीया के ऊपर झुक गए और रीया के होंठों को अपने मुह में ले लीया. फीर उन्होने अपने लंड का टोपा रीया के चुत के बीच रखा और एक जोर दार धक्का मारा. रीया की चीख निकल ते निकल ते रह गयी क्यों की उन्होने रीया के होंठों को अपने होंठों से दबा रह्खा था. रीया दर्द से कराह उठी तो वो रूक गए.रीया के पती का लंड ६” का था और उस की चुत के हौले साइज़ उस के मुताबिक़ था.अब्दुल का जवान कला लंड मोटा और भूखा था.

उनका आधा लंड घुस चूका था. २-३ मिनट तक रीया के ऊपर लेते रहने के बद उन्होने धीरे धीरे लंड को अंदर बहार करना शुरू कर कीया. रीया अभी भी दर्द से कराह रही थी. वो फीर रूक गए और रीया के होंठों को चूसने लगे. अचानक उन्होने एक जोरदार धक्का दीया. उनका लंड सनसनाता हुआ रीया के चुत में और ज्यादा अंदर तक घुस गया. रीया चिल्लाने लगी. वो बोले, “रीया, मेरी जान अभी तक तो ये ६” ही अंदर घुसा है और तुम इतना चिल्ला रही हो.” रीया ने उनसे रूक जेने को कहा लेकीन वो नहीं रुके और रीया को तेजी से चोदने लगे. बिजली की तरह उनका लंड रीया के चुत में अंदर बहार होने लगा. जैसे ही रीया की चीख कुछ कम होती वो एक धक्का ज़ोर से लगा देते और रीया फीर चीख पड़ती थी. कुछ देर तक वो इसी तरह चोदते रहे. धीरे धीरे उनका पूरा लंड रीया के चुत की गहराई तक जगह बाना चूका था और तेज़ी के साथ अंदर बहार हो रह था. रीया दर्द से तड़प रही थी. ८-१० मिनट के बाद रीया को भी मज़ा आने लगा. रीया ने अपने हाँथ उनकी क़मर पर कैंची की तरह कास दीये और अपनी गांड उठा उठा कर उनका साथ देने लगी. वो बोले, “शाबाश मेरी रानी रीया, अब तो तुझे चुद्वाना आ गया.” वो रीया को लगभग १५-२० मिनट तक चोदते रहे. इस दौरान रीया ३-४ बार झाड़ चुकी थी और वो थे की रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. खेर हो सर अब्दुल ने आपनी बीवी की २ साल से चुदाई नई की थी. Un की बीवी पंजाब मे थी और उन का लंड चुदाई का प्यासा था.४८ साल के थे पर लंड जवान था.
वो रीया के ऊपर से हट गए और रीया को घोड़ी की तरह बन जाने को कहा. रीया उठ कर ज़मीं पर आ गयी और घोड़ी की तरह हो गयी. उन्होने रीया की क़मर पकड़ कर अपना लंड पीछे से रीया के चुत में डाल दीया. ३२ साल की रीया फीर दर्द से कहारने लगी पर उन्होने रीया को समझाया की बाद में मज़ा आएगा. ये चोदने की सब से अच्छी स्टाइल है. कुछ ही देर में रीया का दर्द जैसे कम हो गया और रीया को मज़ा आने लगा. रीया अब अपनी गांड को पीछे पुश कर कर के ताल से ताल मीलाने लगी. १०-१५ मिनट के बाद वो रीया के चुत में ही झाड़ गए. उन्होने अपना लंड रीया के चुत से बहार निकल कर रीया के मुह में दे दीया. रीया ने उनका लंड चाट चाट कर साफ कीया और वो दोनो साथ ही साथ ज़मीं पर ही लेट गए. वो रीया को प्यार से चूमने लगे. ३२ साल रीया का पती ४२ साल का था पर वो अपने काम मैं बीजी रहता था और महीने मे १ चोद्ता था पर चुदाई की बोहत शुकीन्न थी.सर अब्दुल ने वो पूरी कर दी.

कुछ देर बाद उन्होने रीया से कहा, “रीया, और मज़ा दोगी.” रीया ने अपना सर हाँ में हीला दीया. तब उन्होने अपना लंड, जो की फीर खड़ा हो गया था रीया के हाथ में दे दीया और बोले, “रीया रानी, लो इसे प्यार करो और चूसो.” रीया उनका लंड मुह में ले लीया और चूसने लगी. थोड़ी देर बाद उनका लंड एक दम गरम लोहे की तरह हो गया. उन्होने अपने मुह में रीया का बाया बुब ले लीया और दाए को मुट्ठी से कास कर दबाने लगे. “क्या सख्त चुचीयां हैं तेरी, रीया.” उन्होने रीया के दोनो चुचीयों को कास लीया और बीच मे अपनी जीभ फीराने लगे. रीया ने भी अपनी बाहों से उनके सर को पकड़ लीया और अपनी चुचीयों को ऊपर की तरफ कर दीया. वो बोले, “रीया, क्या मस्त चीज़ है तू”, और उन्होने रीया के बूब्स को जीभ से चाटना start कर दीया. एक हाथ से वो रीया के एक निप्प्ल को मसल रहे थे और दुसरी निप्प्ले को अपने दांत से काटने लगे.रीया के मूटी गोरी मुम्मे मस्ती मे थे.आज एक मर्द उन को चूस चूस कर लाल कर रहा था प्यासा गरम ह्स्बंड अपनी बीवी से दूर दोस्रे की बीवी के साथ. फीर धीरे धीरे वो कीस करते हुये रीया के क़मर तक आ गए. फीर उन्होने अपनी बीच की मोती ऊँगली रीया के चुत में घुसा दी. “उफ़….” रीया तड़प उठी. उनकी ऊँगली रीया के चुत में अंदर बहार होने लगी. रीया को भी मज़ा आने लगा और रीया आहें भरने लगी.
अचानक वो उठे और रीया के पैरों के बीच में आ गए. सर ने रीया के पैर उठाये और अपने कंधों पर रख लीया. उनका ताना हुआ लंड रीया के चुत से बस केवल एक इंच की ही दूरी पर था.. सर ने रीया के आंखो में देखा और बोले, “चोदूं, मेरी रानी.” रीया ने अपना सर हाँ में हीला दीया और अपनी चुत को उनके लंड से सता दीया और बोली, “धीरे धीरे चोदीयेगा please, बहुत दर्द होता है.” उन्होने रीया के गांड के नीचे एक तकीया रख दीया. सर अब्दुल ने रीया के चूची को पकड़ा और नीप्पलस को मसलते हुए अपने लंड को रीया के चुत में घुसाने लगे. अभी तक उन्होने एक भी धक्का नही मारा था लेकीन उनका आधा लंड रीया के चुत में घुस चूका था. रीया के चूची को दबाते हुये और दोनो निप्प्ल्स को खीचते हुये सर बोले, “एक बार में पुरा अंदर लोगी.” रीया तो एक दम जोश में थी और रीया ने दर्द की परवाह ना करते हुये कहा, “हाँ.” उन्होने अपना लंड बहार निकल लीया. इसके पहले की रीया कुछ समझ पती की उन्होने एक ही धक्के में अपना पूरा लंड वापस रीया के चुत की गहराई तक घुसा दीया. रीया अपनी चीख बड़ी मुश्किल से रोक पाई.

अब्दुल के भुखा लंड को रीया की tight चुत ने बोहत मज़ा देना शुरू क्र दीया ! रीया ने अपनी आंखें बंद कर ली. वो अपना पूरा लंड रीया के चुत में डाले हुये थोड़ी देर रुके रहे. रीया ने जब अपनी आंखें खोली तो वो बोले, “अभी १” बाक़ी रह गया है मेरी जान.” उन्होने एक और झटका दीया तो उनकी दोनो बाल्स रीया के चुत पर टकरा गयी. मैं समझ गयी की अब उनका पूरा लंड रीया के चुत में घुस चूका है. उन्होने रीया को तेजी से चोदना शुरू कर दीया. रीया के पैरो की पायल उनके हर धक्के के साथ बजने लगी. पायल की आवाज़ से उन्हें और जोश आने लगा और वो रीया को तेज़ी के साथ चोदने लगे. उनके हाथ अभी भी रीया के चूची के नीप्पलस को मसल रहे थे और रीया को दर्द हो रहा था. पर वो चुप थी क्युके आज १२ साल बाद कोई लंड उस की चुत की प्यास को भुजा रहा था,गोरी मोटी चुत मस्त थी जवान लंड से धीरे धीरे वो दर्द मज़े में बदल गया और रीया भी अपना गांड उठा उठा कर उनका साथ देने लगी. जब उनका लंड रीया के चुत में पुरा घुसता था वो रीया के नीप्पलस को जोर से दबा देते थे और रीया दर्द से तड़प जाती थी.

थोड़ी देर बाद उन्होने रीया के पैर को उठाया और रीया के कन्धों की तरफ झुका दीया अब रीया एक दम दोहरी हो गयी और रीया की चुत और ऊपर उठ आयी. उन्होने रीया के पैरों को पकड़ कर बहुत ही तेजी के साथ रीया की चुदाई करनी शुरू कर दी. वो रीया के चुत में लंड को अंदर डालते वक़्त रीया के पैरों को दबा देते थे तो रीया की चुत और ऊपर उठ जति थी और उनका लंड रीया के चुत की गहराई तक घुस जता था. रीया शायद उनके लंड को अपने बच्चेदानी के मुह पर महसूस कर रही थी. रीया और भी जोश में आ गयी और अपनी आंखें बंद कर ली. रीया के मुह से केवल यही आवाजें निकल रही थी,
“सर…. ऐसे………………….. ही और कस……. कस्स्स……. कर्र्र……. … जोर…….. से चोदिये….. …
….. जोर….. से……... चोदिये….. …… फाड़……. दीजिए….. मेरी…….. . चुत……. … को.” मैं जोश से एक दम पागल हुयी जा रही थी.. उनका मोटा और लम्बा लंड रीया के कासी हुयी चुत की चुदाई कर कर के उसका मुह चौड़ा कीये जा रहा था. रीया के चुत अभी तक ढीली नहीं हुयी थी. वो रीया के ऊपर और ज्यादा झुक गए और पूरी तेज़ी के साथ रीया की चुदाई करने लगे. रीया की दोनो पैरों को उन्होने अब साइड में कर के अपनी क़मर से लपेट लीया. उनका चहरे का पसीना रीया के चहरे पर टाप टाप गीर रहा था. वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. रीया अब तक २-३ बार झाड़ चुकी थी. उन्होने रीया को और दबा दीया तो देख कर मेरी तो जैसे जान ही निकल गयी. उनके लंड से भी पानी निकलने लगा और रीया के चुत भरने लगी. क्योकी वो अब ढीले पड़ गए.रीया की गरम चुत ने अब्दुल के लंड का पुरा मजा लीया .

वो थोड़ी देर रीया के उपर पडे रहे और रीया उन्हें कीस करती रही. वो अब रीया के ऊपर से हट गए और रीया के बगल में लेट गए. थोड़ी देर बाद रीया ने उनके मुरझाये हुए लंड को अपने हाथों मे लीया. उनके मुह से आह निकल गयी, “रीया, उह्ह…. please…… .” उन्होने रीया के आंखों मे देखा जैसे एक बार फीर चोदने की इज़ाज़त मांग रहे हो. रीया ने अपने होंठों को दांत से काट ते हुए कहा, “अगर आप बुरा ना मनो तो मैं आप के लंड को फीर से चूसना चाहती हूँ, प्ल्ज़.” वो बोले, “इसमें इज़ाज़त की क्या बात है, ये लंड तो अब सिर्फ तुम्हारा ही है.” रीया उनके पैरों के बीच में आकर बैठ गयी. रीया ने दोनो हाथों से उनके लंड को पकड़ा और लंड की टीप पर धीरे से कीस कीया. सर रीया को बडे प्यार से देख रहे थे. रीया उनकी तरफ देख कर आंख मारी और वापीस अपने होंठों को लंड पर रख दीया. धीरे धीरे वो फीर तन गया. रीया के कानो में सर की आहें सुनायी पड़ रही थी, जो उस्स्य जोश से और पागल बाना रही थी. फीर रीया ने उस लंड की टीप को मुह में ले लीया.

लंड को पकड़ कर रीया अपने मुह को ऊपर नीचे करने लगी और उनका लंड बील्कुल तन गया.अब्दुल का newly married लंड रीया की १२ साल पुरानी married चुत को घुर्ने लगा. रीया उसे कुल्फी की तरह चाटना शुरू कर दीया.रीया उठ कर सर के ऊपर आ गयी. अपने हाथ से लंड को पोसिशन में कर के रीया ने उसकी टोपी पर अपनी चुत के बीच रख दीया और ऊपर से दबाने लगी पर सिर्फ टोपी ही रीया के चुत में घुस पाई. रीया तरसती निगाहों से सर की तरफ देखा. वो रीया के इशारा समझ गए. उन्होने रीया के क़मर को पकड़ कर कास के नीचे कीया तो एक झटके से उनका आधे से ज्यादा लंड रीया के चुत में घुस गया. अब रीया धीरे धीरे ऊपर नीचे होने लगी और सर रीया के क़मर को पकडे हुए थे. रीया ने अपनी आंखें बंद कर ली और चुदाई का मज़ा लेने लगी. सर ने रीया को पोस change करने को कहा और रीया के चुत से बीना लंड निकले वो टबेल के किनारे पर ले गए. सर के पैर जमीन की तरफ लटके हुए थे. रीया उनकी गोद थी. इस तरह वो अब रीया की चूची को मुह में लेने लगे और रीया फीर से चुदाई शुरू कर दी. वो बोले, “रीया, मेरी जान… मज़ा आ गया….. सर एक दम जोश में आ गए और उन्होने रीया को बिस्तर पर लीटा कर रीया के दोनो पैर उठाये और अपना खड़ा लंड एक ही झटके से रीया के चुत में पुरा घुसा दीया और रीया को चोदने लगे. रीया ने भी अपने पैरों में उनको कास कर लपेट लीया. वो अपना आधे से ज्यादा लंड बहार निकलते और जोरदार धक्का मरते हुये वापस रीया की चुत की गहराई तक दल देते. रीया ने अपनी आंखें बंद कर ली और उनके हर धक्के के साथ अपनी गांड को उठा उठा कर धक्का देने लगी. उनकी रफ़्तार बढने लगी और वो इतनी तेज हो गयी की पता ही नही लगा कब दोनो कब झाड़ गए. दोनो एक दोसरे की बाँहों में लिपट कर लेट गए.

लगभग ३० मिनट बद सर ने अपना लंड रीया के हाथों में दे दीया. वो फीर तन गया था. उन्होने अपने लंड को रीया से चूसने को कहा और रीया उनका लंड चूसने लगी. ५ मिनट में ही उनका लंड फीर लोहे ही तरह हो गया. वो बोले, “रीया, अब तुम घोड़ी बन जाओ.” रीया ज़मीं पर आ कर घोड़ी बन गयी. वो बोले, “रीया, अब मैं तुम्हारी गांड मरुंगा.” रीया डर गयी. क्योकी उसको ऐसा लग रहा था की सर को गांड बहुत पसंद है. वो भी शायद अपनी पतनी की गांड मर चुके थे और कहते थे की गांड मरने में भी बहुत मज़ा आता है.रीया ने कहा, “बहुत दर्द होगा, plz.” वो बोले, “तुम घब्राओ मत !!! मैं आराम से करुंगा.” रीया भी मस्त हो गयी और बोली, “ओके, आप तो मेरे बॉस है, मेरा सब कुछ आपका ही तो है. आप्जो चाहे वो करे. आज अपकी रीया अपके लंड की गुलाम है. सर, मरीये मेरी गांड को, फाड़ दिजीये इसे भी. मैं कितना भी चिल्लाऊं आप रुकियेगा मत, अपनी रीया को बेदर्दी से पेलीयेगा.” अब्दुल कुतते की तरा हाफ़्ने लगा उस का कला लंड रीया की गोरी गंद सूंधने लगा.

वो रीया के पीछे आ गए और अपनी लंड और रीया के गांड पर ढ़ेर सारा वसेलीन लगा दीया. फीर उन्होने रीया के गांड के छेद पर अपनी लंड की टोपी को रखा और रीया के क़मर को पकड़ लीया और धीरे धीरे अपनी लंड को रीया के गांड में घुसाने लगे.रीया चिल्लाने लगी. अभी तक उनके लंड की सिर्फ़ टोपी ही घुस पाई थे. उन्होने रीया के गांड के छेद को हाथों से फैलाया और फीर से रीया के क़मर पकड़ कर एक धका दीया. रीया दर्द से अपना सर कुत्या की तरह इधर उधर करने लगी. उन्होने थोडा ज़ोर और लगाया तो रीया चिल्लाने लगी. अब्दुल कुतते की तरा रीया के पेच्य था और married कुत्या की गांड मारनी वाला था.
वो बोले, “रीया मेरी जान अगर तुम चिल्लोगी तो कैसे काम बनेगा. अभी तो ये ३” ही अंदर घुसा है.” रीया कहा, मेरे चिल्लाने की अप परवाह मत किजिए. घुसा दीजिए अपनी पूरे लंड को मेरी गांड में. फाड़ दलिए इसे.” उन्होने रीया के मुह में एक हाँथ रख दीया और और क़मर को पकड़ कर धक्के पर धक्का लगते हुए अपनी लंड को रीया के गांड में घुसाने लगे. रीया के गांड में जैसे बहुत दर्द होने लगा और उनका लंड रीया के गांड में और गहराई तक घुसने लगा. वो बोले, “शाबाश रीया, मेरा लंड अब तुम्हारी गांड में ६” तक घुस चूका है. थोडा रीयर और करो. मैंने अभी इसे तुम्हारी गांड में पूरा घुसा देता हूँ.” दर्द से रीया की हालत खराब होने लगी. वो तेज़ी से रीया के गांड को मारने में लगे थे और रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. रीया की गांड चौड़ी होती गयी और दर्द बढ़ता गया. गांड में दर्द की वजह से रीया सिस्कियां लेती रही. रीया के आंसू भी निकल आये पर रीया हिम्मत नही हारी. जब उनका लंड पूरा घुस गया तो सर रूक गए…….
मेरी तो उन लोगो को देख के हालत खराब हो गयी ! मेने अपने सारे कपडे उतर दिए और अपने बूब्स खुद डाबने ल्गी !!

थोड़ी देर में दर्द धीरे धीरे कम हो गया तो उन्होने फीर धीरे धीरे पेलना शुरू कर दीया. वो अपना आधा लंड बहार निकलते और वापस एक ही धक्के में पूरा लंड अंदर तक डाल देते. रीया भी अब अपनी गांड उनके हर धक्के के साथ हिलाने लगी. हलन की दर्द अभी खतम नही हुआ था. उन्होने धक्का लगना और तेज कर दीया. अब वो फुल्ल स्पीड से रीया को चोदने लगे. अब वो अपना पुरा लंड बहार निकलते और वापस तेजी के साथ अंदर घुसा देते. रीया को वीश्वास नहीं हो रहा था की इतना लम्बा और मोटा लंड रीया कभी अपनी गांड में ले पाएँगी. वो बहुत मज़े ले ले कर रीया की गांड को मरने में लगे हुए थे. रीया और ज्यादा मस्त हो गयी थे और अपनी गांड पुश करते हुए बोली, “सर, पेलीये… मुझे, मेरी गांड फाड़ दीजिए… अपनी रीया की गांड चौड़ी कर डालिए…. मुझे बेदर्दी से पेलीये.. सर.” उन्होने रीया के गांड पकड़ कर अपना लंड और गहराई तक घुसा दीया. मुझसे आब रहा नही जा रहा था मे सोच रही थी की काश रीया की जगह मे होती तो मुझे भी एक जवान मोटे लंड का मजा मीलता !! फीर मे अपनी उंगलियों से ही आपनी चुत चोदने ल्गी और कुछ देर बाद झाड़ गयी !!

थोड़ी देर बाद सर हट गए और दोनो बिस्तर पर आ गए. उन्होने रीया को अपनी गोद में बीठा लीया और अपना लंड नीचे से रीया के गांड में दे दीया. अब रीया ऊपर नीचे होकर गांड को मरवाने लगी. बहुत मज़ा आ रहा था रीया को. शाय्द अब दर्द भी नही था.. फीर उन्होने रीया को बिस्तर पर लीटा दीया और रीया के पैर ऊपर कर के २-३ तकीया रीया के गांड के नीचे रख दीया. रीया की गांड इतनी ऊपर हो गयी की वो आराम से अपना लंड घुसा सकें. उन्होने फीर से रीया को चोदना शुरू कर दीया. पहले धीरे धीरे और फीर बहुत ही तेजी के साथ. अगले २०-२५ मिनट तक वो रीया को इसी तरह से चोदते रहे. रीया अपनी आंखें बंद की हुयी थे और ३-४ बार रीया के चुत से पानी निकल चूका था.

थोड़ी देर में वो भी रीया के गांड में ही झाड़ गए और दोने फीर बिस्तेर पर लेट गए. दोने की सांसें फूली हुयी थे. २०-२५ मिनट ऐसे ही पडे रहेने के बाद रीया बाथरूम में चली गयी. वापस आने पर रीया ने देखा की सर अपनी हाथों से लंड को सहला रहे थे. रीया अभी तक नंगी ही थी. उन्होने रीया को घोड़ी बनाकर फीर से चोदना शुरू कर दीया. पूरी time में उन्होने रीया के चुत को ५ बार चोदा और २ बार रीया की गांड भी मारी. रीया जब सुबह बाथरूम मे गयी तो उनकी गांड फूली हुई थी. रीया की चुत भी सूज कर एक दम डबल रोटी की तरह हो गयी थी. जब रीया नहाने गयी तो सर ने रीया को बाथरूम में ही फीर गांड मार दी . बाथरूम से नहा कर वापस आने के बाद भी वो नहीं मने और रीया को फीर से चोद दीया. अब शाम हो चूकी थी. सर ने भी नहा कर चाय पी और जब कपड़ा पहन कर तैयार हुये तो मैं वह से हट कर दुसरे जगह चला गयी. अब वो चले गए. थोड़े देर बाद मैं जब रीया के पास गयी तो रीया बहुत खुश थी……अब्दुल ने भी रीया की कोई शेकायत नही की बल्की उसकी तरकी केर्वादी. रीया की चुत अब्दुल लय लंड की देवानी होचुकी थी वो हफ्ती मे एक बार अपनी पती से और चार बार अब्दुल से चुदवाने लगी…

7 comments:

  1. its good but kaha roj hame bhi aisa chodne ka offer mile to is jism ko chain aur dil ko karar aye..kas aisi fully hui chut mil jaye...

    ReplyDelete
  2. kas aisa ek bar mere sath bhi ho,agar koi larki ise padhe aur use chodwane ka dil kare ya bur me ungli dalne ka dil ho to mujhe contact kare,,me uski madad jarur karunga..ye mera wada hai..
    fnslove@gmail.com ,,ya call kare +919394587457.

    ReplyDelete
  3. agar kisi larki ko puri tarah se sex ke maje lene h to sms kare 09560013019 rehan . call back main kar lunga .

    ReplyDelete
  4. Rehan khan . kisi bhi girl ko agar sex enjoy karni chahti hain to sms kare 09560013019 . aur sex enjoy karne k liye paise bhi dunga .

    ReplyDelete
  5. YEH EK BAHUT ACHHI KAHANI HAI, MERE LAND V ABDUL K TARAH 8 INCH KA HAI. PAR AAJ TAK MAI KISI K GAND ME APNA LAND NAHI DALA HAI, SAB KOI LAND DEKH KAR HI DAR JATE HAI, EK BAR EK HIJARA TAIYAR V HUA, TO KEVAL LAND CHOOS KAR CHOOR DIYA. MUJHE LADKE V PASAND HAI.JO BINA CHILLAYE MERA PURA LAND APNE ANDAR LELE......PLS SMS NE 8750446045

    ReplyDelete
  6. आंटी और भाभी जो भी सेक्स और फ़ोन सेक्समें इंटरेस्टेड हो मुझे मेरे इनबॉक्समे ं मेसेज करे....आपकी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जायेगा!अगर किसी को फुलनाईट एन्जॉय करना हो तो वो भी मेसेज कर सकती है, लड़कियों भाभियों और आंटीयों से निवेदन है की प्ल.ीज एक बार सेवा का मौका दे!सिर्फ लड़कियां , आंटीयां और भाभियाँ... Or Con. Pls. 9013866212 Karo or sex ka pura pura anand uthao aapne land ki kasam aaj tak ke sare lando ko bhul jaogi, ye mera wada h

    ReplyDelete